क्या कोई धर्मनिरपेक्ष इन प्रश्नों के उत्तर दे सकता है ???

क्या आप सेकुलर है??? मतलब धर्मनिरपेक्ष या मानवतावादी..... आदि जैसी विचारधारा के है तो आईये जरा मेरे इन प्रश्नों के उत्तर दीजिये -

१] विश्व में 52 मुस्लिम देश है, एक भी ऐसे मुस्लिम देश का नाम बताये जहा हज यात्रा पर सब्सिडी दी जाती है!

...२] एक भी मुस्लिम राष्ट्र ऐसा बताये जहा हिन्दुओ को विशेष अधिकार दिए जाते है, जैसे की भारत में मुस्लिमो को !

३] केवल एक देश ऐसा बताये जहा 85 % बहुसंख्य 15 % अल्पसंख्यकों के भोग के लिए शोषित जाते है !

४] एक मुस्लिम राष्ट्र ऐसा बताये जहा गैर-मुस्लिम राष्ट्राध्यक्ष बना हो !

५] एक ऐसा मुल्ला या मुलावी बताये जिसने आतंकवाद के विरुद्ध फतवा निकाला हो!

६] महाराष्ट्र,बिहार,केरल, पांडिचेरी (जहा हिन्दू बहुसंख्य है) जैसे राज्यों ने मुस्लिम मुख्यमंत्रियों को भी चुना है.. ...क्या आप जम्मू-कश्मीर (जहा मुस्लिम बहुसंख्य है) में हिन्दू मुख्यमंत्री की कल्पना कर सकते है????????????

७] भारत - पकिस्तान के बटवारे के समय पकिस्तान में 24% हिन्दू थे जो की आज 1.5 % भी नहीं रहे! क्या कोई बता सकता है की गायब हुए हिन्दुओ के साथ क्या हुआ???????????? क्या हिन्दुओ के लिए भी कोई मानवाधिकार है ?????????????????

८] इसके बिलकुल विपरीत भारत में मुस्लिमो की संख्या 1951 में 10 % से बढ़कर 15 % हो गयी है ! और हिन्दू 87.5% से 85% पर है! क्या फिर भी आप हिन्दुओ को कट्टरपंथी कहेगे???????????

९] जब हिन्दुओ ने मुसलमानों को अपने जमीन का 30% हिस्सा गुनगुनाते हुए दे दिया....तब उन्हें अपने ही भूमि पर अयोध्या और मथुरा जैसे पवित्र स्थलों के लिए क्यों भीख मांगनी पड रही है?????

१०] गाँधी ने सरकारी खर्च से सोमनाथ मंदिर बनवाने के लिए विरोध किया था. तो फिर जनवरी 1948 में दिल्ली की मस्जिद का जीर्णोद्धार करवाने के लिए उन्होंने क्योँ सरदार पटेल पर दबाव डाला??????

११] गांधी ने " खिलाफत आन्दोलन "(जिसे देश की आजादी से कोई लेना देना नहीं था) को समर्थन दिया था, इसके बदले में उन्होंने क्या पाया ?????????

१२] जब महाराष्ट्र, बिहार में मुस्लिम और ईसाई अल्पसंख्यक है, तो फिर जम्मू-कश्मीर, नागालैंड, मिझोरम में हिन्दू अल्पसंख्यक नहीं?????? हिन्दुओ को क्योँ अल्पसंख्यक अधिकारों से वंचित रखा जाता है ??????????

१३] जब हज यात्रा के लिए सब्सिडी दी जाती है, तो अमरनाथ यात्रा, कैलाश मानसरोवर यात्रा पर टैक्स क्यों लगाया जाता है????????????

१४] जब ईसाई और मुस्लिम विद्यालयों में कुरआन और बाइबल पढाई जा सकती है, तो हिन्दू विद्यालयों में भागवद गीता क्योँ नहीं ???????????????

१५] हिन्दुओ की समस्याए सामने आने के बजाय ,क्या आपको नहीं लगता की किसी का हिन्दू होना ही एक समस्या है?????????????????????

१६] गोधरा के बाद छिड़े दंगो को एक हद से ज्यादा उठाया गया, बल्कि जहा 4 लाख हिन्दुओ का कश्मीर से पूर्ण रूप से पतन हुआ उसके बारे में कोई बात करने को भी तैयार नहीं.

१७ ] मंदिरो के पैसो को मुस्लमान और ईसाइयों के उत्सवो में उडाया जाता है, यद्यपि मस्जीद और चर्च अपना पैसा अपने ढंग से खर्च करने के लिए पूर्ण रूप से स्वतंत्र है!!

१८] अब्दूल रहमान अंतुले को मुंबई के सिध्धिविनायक मंदिर का ट्रस्टी बनाया गया, क्या कोई हिन्दू (जैसे की मुलायम सिंह यादव) किसी मदरसा या मस्जीद का ट्रस्टी बनकर दिखा सकता है????????

१९] अगर हिन्दुओ को असहिष्णु कहा जाता है तो बताईये की कैसे मस्जीद और मदरसे दिनों दिन बढ़ते जा रहे है??????????????????????????????

कैसे मुसलमानों को सड़क पर नमाज पढने दिया जाता है????????????????????????????????????

कैसे मुसलमानों को दिन में 5 बार लाउड स्पीकर पर ये कहने दिया जाता है की "अल्लाह के सिवाह दूसरा कोई भगवान् ही नहीं??

8 comments:

  1. kya kahu koi jawab nahi h ,

    ReplyDelete
  2. Thalua Club kya chahta hai......apna stand clear kare.....

    ReplyDelete
  3. Hakikat Ka Ayina Dikhana Chahta Hai

    ReplyDelete
  4. I am stunned !

    ReplyDelete
  5. These are facts hard to beleive

    ReplyDelete
  6. secularism is a dramastic term in our country and use for vote only ..

    ReplyDelete
  7. Kya aap Hindutaan ko muslim raashton ki tarah banana chahte hain ? kya ham unse behtar raashtra nahi banana chahte ? aapne tulna us deshon se kyon nahi ki jaise USA, Canada, France, UK ityaadi...Secularism agar dekhna hai to un deshon ki dekhiye naa....jahan sabko saman adhikaar diya jaata hai... sahi maayne mein ye desh hain Secular....

    ReplyDelete